इस हॉलीवुड फिल्म ने महज तीन दिनों मे तोड़े सारे रिकॉर्ड, कमाए 1000 करोंड़ के पार

सभी हॉलीवुड हॉरर फिल्मो को पछाड़ फिल्म ‘इट’ ने तीन दिन मे रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. 8 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘इट’ ने महज तीन दिन मे बॉक्स ऑफिस मे करीब 1150 करोड़ रपए कमा लिए है. इसे अब तक की सबसे बड़ी कमाउदार फिल्म के रूप मे देखा जा रहा है. वैसे हॉलीवुड ने दर्शको के सामने कई हॉलीवुड फिल्मो को जनता के सामने पेश किया है और ताबड़तोड़ कमाई के झंड़े गाड़े है लेकिन इट ने इन सभी हॉरर मूवीज को पछाड़ महज तीन दिनों मे ही 1100 करोड़ रूपए कमा लिए है.It horror movieफोर्ब्स की रिपोर्ट मानें तो इस फिल्म ने पहले दिन 326.2 करोड़ की कमाई की. रिलीज के पहले दिन बंपर कमाई का रिकॉर्ड इससे पहले 2013 की रिलीज ‘द कंज्यूरिंग’ के नाम था. जिसने पहले दिन 262.2 करोड़ की कमाई की थी. वहीं ‘कंज्यूरिंग 2’ ने पहले वीकेंड पर करीब 20 करोड़ कमाए थे.

इस फिल्म की खास बात यह है कि इट को भारतीय दर्शक भी काफी पसंद कर रहे है. फिल्म मे कई ऐसे सीन्स है जिन्हे एकदम रियल जैसा फिल्माया गया है. फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों को डराने में फिल्म कामयाब रही है.

[ये भी पढ़ें: हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड को छोड़ दूँ यह मेरा फैसला नहीं: दीपिका पादुकोण]

आपको बता दें कि इससे पहले आमिर खान की फिल्म दंगल ने अंतराष्ट्रीय मंच पर गाढी कमाई कर अपने नाम कई झंड़े गाड़े है. दंगल ने पुरी दुनिया मे करीब 2000 करोड़ का बिजनेस किया. इससे पहले बाहुबली ने 1725 करोड़ कमाए.

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी मे एक जोकर सात साल के बच्चे को किडनैप करता है और फिर उसे खा लेता है. इसके बाद जोकर का बच्चो को खाने का सिलसिला यूँ ही चलता है. इसके बाद बच्चों को इस घटना का एहसास होता है. ‘इट’ के भूत की खासियत यह है कि उसकी बनाई चीजें सिर्फ बच्चों को दिखती हैं और बड़े इन्हें महसूस नहीं कर पाते. ऐसे में डरे हुए बच्चों का ग्रुप किस तरह से भूतिया जोकर से लड़ता है यह देखना रोमांचक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here