इस स्टार की आत्महत्या से पूरा बॉलीवुड हो गया है सुन्न

2017 साल फिल्मी जगत के लिए बेहद दुखद रहा, एक बड़े प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की अलवरथीरुनगर में रहने वाले तमिल के फेमस प्रोड्यूसर डायरेक्टर अशोक कुमार ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की. उन्होंने घर पर दो पन्ने का सुसाइड नोट लिखा जिसमें.

Ashok Kumar

फिल्म फाइनेंसर मदुरई अंबुचेजियन को जिम्मेदार बताया है वह 7 साल से उनका पैसा दे रहे थे, हाल ही में उनके खराब स्थिति के कारण वो कर्ज़ के पैसे नहीँ दे पा रहे थे. पुलिस ने मदुरई के खिलाफ 306 कलम लगाकर फरारी घोषित किया है.

अशोक जी के प्रोडक्शन कंपनी ने लिए हुये कर्ज़ पर फाइनेंसर ने बड़ा ब्याज लगाया था उसे देने के लिए वह उन पर दबाव बना रहा था, इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या करने का निर्णय लिया. उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा था कि उनसे एक ही गलती हुई. की फाइनेंसर से कर्जा लिया.इस बात का उन्हें पछतावा था.

Ashok Kumar

पिछले 6 महीने से वह ब्याज पे ब्याज लगाकर धमकी दे रहा था की घर की औरतों और बुजुर्गों का अपहरण करेगा इसके लिए उसने पॉलिटिकल प्रेशर भी बनाया बॉडी को सरकारी अस्पताल रायपेटाह में भेज दिया गया है अभीतक फाइनेंसर पर आत्महत्याके लिये उकसाने का केस दर्ज किया है और यह सिद्ध होता है तो और भी केस दर्जे होंगे.

[स्रोत- धनवंत मस्तुद]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here