फिरौती मांगने वाले तीन आरोपी फरार, एक गिरफ्तार

फिरौती के लिए 50 हजार रुपये की मांग करते हुए कुछ आरोपियो नें अकोट फैल के पुर पिडित कॉलनी मे जमकर हंगामा मचाया. जिस के पश्चात शिकायत कर्ता तथा उसके पती ने थाने पहुच कर मामला दर्ज कराया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने कल रात में ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जब कि तीन आरोपीयो को तलाशने में अकोला शहर स्थित अकोट फैल पुलिस को सफलता नही मिल पाई और सफलता ना ही मिल रही हैं.

Three accused absconding, one arrested

अकोट फैल परिसर में चल रहे अवैध धंधो के कारण वहा पर अपराधिक घटनाओ को अंजाम देने वाले आरोपियो ने सिर उठाना आरंभ कर दिया हैं. जेल में बंद अपने सहयोगी की पैरवी कर रहे अधिवक्ता को अदा की जाने वाली फिस अदा कि करने के लिए फिरौती तक मांगने की बात उजागर हुई हैं. अकोट फैल पुलिस थाने में तैनात मामा की पनाह में संचालित कर रहे अवैध धंधा व्यवसायो से भी फिरौती मांगने की चर्चा परिसर में चल रही हैं.

इन मामा भांजो के कारण अकोट फैल परिसर कि कानुन व्यवस्था खत्म होती जा रही हैं गुरुवार कि रात कुछ लोगो ने पुलिस थाने में हंगामा मचाते हुए साबित कर दिया कि पुर्व पुलिस निरीक्षक तिरुपती राणे ने जो पुलिस का खौफ अपराधियो में निर्माण किया था वह खत्म हो गया हैं. पुलिस निरीक्षक संजिव राऊत थाने के नए थानाधिकारी होने के कारण उन्हें मांमा भांजा की टीम गुमराह कर अपना उल्लु सिधा करने में जुटे हुए हैं.

[स्रोत- शब्बीर खान]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here