टाइगर जिंदा है कि कमाई 200 करोड़ के पार, इंतजार 500 करोड़ क्लब में शामिल होने का

पिछले हफ्ते रिलीज हुई सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है ना ताबड़तोड़ कमाई कर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और फिल्म की कमाई अभी थमने का नाम नहीं ले रही है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो टाइगर जिंदा है कि कमाई 206.04 करोड़ से ज्यादा हो चुकी है. अगर सलमान खान को किसी बात का इंतजार है तो वो है ‘टाइगर जिंदा है के 500 करोड़ क्लब में शामिल होने का.Salman Khan completes the first schedule of the movie 'Tiger Jinda Hai'

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है ने दर्शकों को जमकर लुभाया फिल्म की स्टोरी से लेकर एक्टिंग तक सब ने लोगों का स्वैग से स्वागत किया. हालांकि हर वर्ष ईद के मौके पर सलमान की फिल्म धमाल मचाती है मगर क्रिसमस भी उन्हें परेशान नहीं करता. फिल्म की कमाई अभी भी लगातार बरकरार है जिस से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म कुछ और रिकॉर्ड तोड़ने में भी कामयाब रहे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ सलमान खान की यह यह 12वीं फिल्म है जो 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में कामयाब रही है और सबसे गजब बात यह है कि सलमान खान पहले ऐसे बॉलीवुड अभिनेता हैं जिनकी 12 फिल्में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में कामयाब रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here