Video: ग्राम ढाबला हर्दु मार्ग पर ओवरटेक करने मे बस ने बाइक सवार को रोंदा

रविवार को ग्राम ढाबला हर्दु मार्ग पर ओवरटेक करने मे बस ने बाइक सवार को रोंदा दिया जिससे बाइक स्वर युवक की मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद आक्रोशपूर्ण ग्रामीणो ने बस को किया तहस नहस कर दिया.road accident in ujjainउज्जैन के ढाबला ह्रदु मार्ग पर बस को औवरटेक करने मे बस ने बाईक चालक को कुचल दिया. दुर्घटना के बाद बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस पर पथराव किया इससे बस मे सवार यात्री घबराकर बस से नीचे उतर गए. हालाँकि पुलिसकर्मीयो ने मौके पर पहुंच बस यात्रियों को सुरक्षित अन्य वाहन तक पहुंचाया.

घटना रविवार 7:25 की है जब बस क्रमांक MP 13P 0551 के चालक ने ढाबला मोड पर औवरटेक कर बस आगे ली और सामने से बाईक चालक तेज गती से आया और बस मे जा घुसा. घटना के बाद ड्राइवर बस से कुद भाग निकला, यात्री घबरा गये और निचे उतर गए. लोगो ने आक्रोश मे आकर बस के कांच फोड़ दिए.

पुलिसकर्मीयो ने काफी मशकत के बाद हालत पर काबु पाया और घायल को लेकर 108 की टीम जिला अस्पताल उज्जैन पहुँची जहां डांक्टरो ने युवक को मृत घोषित कर दिया. माकडोन थाना प्रभारी यशवंत पाल ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के सारे प्रयास जारी है एवं बस को जब्त कर लिया गया है.

[स्रोत- जीवन सिंह वाघेला]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here