निवाई में ट्रॉली में अवैध बजरी भरकर जा रहे ट्रैक्टर ने मारी स्कार्पियो को टक्कर

दत्तवास थाना क्षेत्र में दिन-रात के समय अवैध रूप से बजरी का परिवहन जोरों से हो रहा है। सुबह ट्रैक्टरों में बजरी भरकर परिवहन का खेल शुरू हो जाता है, जो सारी रात चलता है। इस दौरान ये ट्रैक्टर चालक तेज गति लापरवाही से वाहन चलाकर ज्यादा से ज्यादा बजरी को जयपुर मंडी में बेच कर चांदी कूटने में लगे रहते हैं।

निवाई में ट्रॉली में अवैध बजरी भरकर जा रहे ट्रैक्टर ने मारी स्कार्पियो को टक्कर

दत्तवास थाना क्षेत्र के लालसोट हाइवे पर हिंगोनिया मोड़ पर शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे बजरी परिवहन कर जा रहे ट्रैक्टर चालक ने स्कार्पियो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि स्कार्पियो खेत मे जा गिरी और ट्रैक्टर ट्रोली पलटी खा गई।

सूचना पर दत्तवास थाना से हेड कांस्टेबल मालसिंह, सुरेश चौधरी मय पुलिस जाब्ता के साथ मौके पर पहुँचे । स्कार्पियो कार में सवार वेध फारुख पठान घायल हो गया । अवैध बजरी से भरा ट्रैक्टर चालक रामस्वरूप गुर्जर पुत्र केसरलाल उम्र 25 वर्ष निवासी देवली के भी गम्भीर घायल हो गया ।

घायल को चाकसू सेटेलाइट हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। आस-पास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो ट्रैक्टर में बजरी भरी हुई थी। इस पर लोगों ने खनन विभाग व पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताया कि विभाग इनके खिलाफ कार्यवाही नहीं करने से ये अवैध बजरी वाहन चालक किसी भी समय बड़ी दुर्घटना कर सकते हैं।

[स्रोत- रामबिलास]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here