Valentines Day Week Special: प्रॉमिस डे पर आप थोड़ा पुराना ट्राई कीजिए

वैलेंटाइन डे वीक यानी कपल्स का वीक. यह कपल्स के लिए बहुत ही खास वीक होता है अगर आप चाहे तो पूरे साल भर के गिले-शिकवे इस एक वीक में मिटा सकते हैं और दोस्तों आधुनिक समय में हम सब कुछ नया ट्राई करने की सोचते हैं मगर कहीं ना कहीं वह मिलता जुलता सा हो जाता है. मगर आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन डे को स्पेशल बनाने के लिए आप अगर कुछ अलग कर पाते हैं तो आप बाजी जीत जाएंगे.Promise Day Special

हम बात कर रहे हैं कि प्रॉमिस डे पर आप कुछ पुराना ट्राई कीजिए. दोस्तों आपको बता दें कि प्रॉमिस डे पर ज्यादातर कपल्स आमने-सामने बैठकर प्रॉमिस करते हैं लेकिन आप अगर कुछ नया ट्राई करने का सोच रहे हैं तो आप एक पेपर मैसेज का प्लान बनाइए. जी हां आप एक पेपर पर अच्छा सा प्रॉमिस लिखिए जिसे आप पूरा कर सकेंगे.

काम यही पर खत्म नहीं हो जाता है कि आप पेपर पर एक अच्छा सा प्रॉमिस लिखें और बस हो गया. 11 फरवरी को आप थोड़ा जल्दी उठिए और अपने पार्टनर के जागने से पहले कुछ ऐसा बनाइए जो उसे बहुत ज्यादा पसंद हो. खाने की उस ट्रे में उस पेपर को भी आप अच्छे से रखिए और अपने पार्टनर को जगाने के बाद कमरे से निकल जाइए या फिर आप वही भी बैठ जाइये जो आपको स्थिति के हिसाब से जो अच्छा लगे.

अगर आपका पार्टनर जॉब नहीं करता है तो कोशिश कीजिए कि आप प्रॉमिस डे पर ऑफिस से छुट्टी ले पाए और उन्हें कहीं घुमाने ले जाएं. अगर आप वैलेंटाइन वीक के बीते दिनों को भी सही से नहीं मना पाए हैं तो एक चॉकलेट और एक रोज अपने पास जरूर रखें और उस पेपर में लास्ट की लाइन यह भी लिखें कि काम की वजह से आप कुछ भूल गए थे जो तुम्हारे सिरहाने के पास रखा हुआ है. और अपने पार्टनर को टाइट सा हग करते हुए किस डे का बिलकुल भी इंतजार न करे.

अगर आप ऐसा ट्राई करते हैं तो यकीनन आपका प्रॉमिस डे बहुत ही खास बीतने वाला है. अगर आपको हमारे द्वारा बताए गए सुझाव अच्छे लगे हैं तो हमें कमेंट करके बता सकते हैं और आप यह जरुर बताएं कि आप किस तरीके से अपना प्रॉमिस डे विश करने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here