टीवी एक्टर एजाज खान ने मोदी और योगी को दिया खुला चैलेंज, देखें पूरा वीडियो !!

TV actor Ajaz Khan

हमेशा से एजाज खान अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ ही जाते है. जी हाँ अब एजाज खान ने खुद अपना फेसबुक पर वीडियो अपलोड करके एक नए विवाद को बुलावा दे दिया है. इस वीडियो में एजाज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ को खुला चैलेंज देते हुए नजर आ रहे है. कश्मीर की हसीन वादियों में एजाज खान अपनी शूटिंग में बिजी है. अब सवाल यह उठता है की एजाज खान ने यह बयान खुद को साबित करने के लिए दिया है या फिर वो सच में ऐसा चाहते है की जो उन्होंने इस वीडियो में बोला है ऐसा होना चाहिए.

एजाज खान इस वीडियो में कहा “अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो – मोदी जी, योगी जी और गौ रक्षक ये है हार्ले डेविडसन. हार्ले डेविडसन ये बेल्ट है. ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है. ये उसका बिल है 8 हजार रुपये खर्चा किया है मैंने. अब मैं गौ रक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है दिस इज ए काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है और में तुम लोगों की हेल्प कर रहा हूं, तुम लोगों का मजाक नहीं उड़ा रहा हूं, क्योंकि तुम लोग हमारे हिंदुस्तान में दंगे करवाना चाहते हो. तुम लोग सिर्फ हिन्दू और मुस्लिम को बाटना चाहते हो. हिंदुस्तान में क्या दंगे करना चाहते हो, हार्ले डेविडसन को बंद कराओ. अगर हिन्दू और मुस्लिम आपस में बड़क गए न तो तुम लोग पिचक जाओगे.”

यह वीडियो कल 15 अप्रैल यानि कल उन्होंने यह वीडियो अपलोड किया है. जबसे यह वीडियो आया तभी चारों तरफ इसी की चर्चा हो रही है. इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा लोग अब तक देख चुके है. बता दें एजाज खान बिग्ब बॉस में काफी पोपुलर रह चुके है. इस वीडियो से आप कितने सहमत है हमे अपनी राय जरुर दें. ऐसी सभी ख़बरों के लिए फिर भी से जुड़े रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here