शादी की शॉपिंग के लिए घरवाले गए दिल्ली, बुलंदशहर के घर में हुई दो बहनों की हत्या

दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जिसमें दो बहनों की हत्या के बाद उनके शरीर को जलाने की कोशिश की गई है पुलिस द्वारा अधजले शव बरामद किए गए हैं एक लड़की की उम्र 20 साल और दूसरी लड़की की उम्र 22 साल बताई जा रही है. यह घटना एक हत्या की मंशा से की गई है क्योंकि घर में पड़ा कीमती सामान इधर से उधर भी नहीं हुआ है और दोनों बहनों के सब अलग-अलग कमरे में मिले हैं. यह घटना बीवी नगर थाने के बाहर पुर गांव की है जिसमें घर के बाकी सदस्य शादी की शॉपिंग के लिए दिल्ली गए थे.Two girls killed in bulandshahar[Image Source: FirstPost]

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पूरी घटना की संपूर्ण जांच की जा रही है कि यह मामला काफी संदिग्ध है क्योंकि एक सब के गले में एक्सलेटर वायरपाया गया हैं जिससे हत्या की मंशा साफ जाहिर हो रही है साथ ही कमरे में एक बोतल केरोसिन तेल भी मिला है अगर बात करें फॉरेंसिक विभाग रिपोर्ट की तो फॉरेंसिक विभाग के सूत्रों से जानकारी मिली है कि एक बहन की हत्या गला घोटकर की गई है तथा उसके बाद शव जलाने के संकेत मिले हैं हालांकि घर में रखा शादी का कीमती सामान टस से मस नहीं हुआ है.

शादी के लिए पर गए परिजनों का कहना है कि घटना के वक्त दोनों बहनें घर पर अकेली थी और परिवार वाले शादी की शॉपिंग के लिए दिल्ली गए हुए थे लौटते समय पड़ोसियों का फोन आया और जानकारी मिल गई घर में आग लग गई है. जिस कारण जल्दी जल्दी घर पहुंचे तो पता चला कि यह मामला कुछ और ही है.

सीनियर एसपी मुनिराज का कहना है कि फॉरेंसिक और दमकल विभाग ने कई ऐसे सबूत जुटाए हैं जिनसे इस घटना की पुष्टि जल्द की जा सकेगी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिनकी रिपोर्ट शुक्रवार को आ जाएगी और जल्द ही इस डबल मर्डर के आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here