राजस्थान के सवाई माधोपुर में अनियंत्रित बस बनास नदी में गिरी, 26 लोगों की मौत

राजस्थान के सवाई माधोपुर में यात्रियों से खचाखच भरी बस अनियंत्रित होकर बनास नदी में गिर जाने से 26 लोगों की मौत हो चुकी है और लगभग सभी यात्री घायल हुए हैं और संभावना जताई जा रही है कि इस संख्या में इजाफा हो सकता है.bus fall in bnas riverअब तक मिली जानकारी के अनुसार सवाई माधोपुर में सुबह 7:00 बजे एक यात्रियों से भरी बस किसी धार्मिक स्थल के लिए जा रही थी बस में करीब 60 यात्री सवार थे. सूत्रों के मुताबिक लालसोट और कोटा मेगा हाईवे पर बनास नदी की पुलिया पर ओवरटेक करते हुए यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि बस की गति काफी तेज थी जिस से बस नियंत्रित नहीं हो सकी और रेलिंग तोड़कर नदी में जा गिरी.

घटना की जानकारी मिलते ही तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और बस तोड़कर उनमें से शवों को बाहर निकाला तथा घायलों को सवाईमाधोपुर के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया घटनास्थल पर डिवीजन कमिश्नर सुधीर कुमार और पुलिस आईजी आलोक वशिष्ठ भी पहुंचे और पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम दिया. मृतकों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल है.

हादसा इतना भयावह था कि देखने वालों की रूह तक कांप गई, प्रशासन ने घटना के तुरंत बाद ही प्रशासन ने घटनास्थल पर पहुंच राहत व बचाव कार्य को अंजाम दिया अभी तक मरने वालों की संख्या है 26 बताई जा रही हैं मगर यह संख्या बढ़ भी सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here