Video: बुलेटिन के दौरान चैनल पर ही भिड़ गए दो Pakistani Anchor

आज के आधुनिक समय में कैमरे के सामने आपकी जरा सी गलती है आपके ट्रोल होने का कारण बन सकती है शायद इस बात का पता पाकिस्तान के 2 टीवी न्यूज़ एंकर को नहीं था जिन्होंने कैमरे पर ही लड़ाई करनी शुरू कर दी जिस कारण वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होता जा रहा है और लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.Pakistani News ancor

हालांकि उस समय बुलेटिन ऑन एयर नहीं हुआ था मगर कैमरा ऑन था जिस कारण यह सारी लड़ाई कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती जा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एंकर्स लाहौर के न्यूज़ चैनल सिटी 42 के है जो अचानक कैमरे के सामने झगड़ पड़ते हैं.

वीडियो के शुरुआत में एक पुरुष एंकर अपने प्रोड्यूसर से अपनी साथ ही महिला एंकर की शिकायत करता नजर आ रहा है और कह रहा है कि “मैं इनके साथ ऐसे न्यूज़ बुलेटिन करूं यह कह रही है कि मुझसे बात मत करो” जवाब देते कोई महिला अगर कहती है कि “मैंने बात की है कि मुझसे तमीज से बात करो”.

मामला यही शांत रहो जिसके बाद मेल एंकर कुछ अपनी बात रखता है तभी उसके बाद महिला एंकर धीरे से पुरुष एंकर को ‘जाहिल’ कहती है. देखने से लगता हैं कि मामला कुछ निजी था जिसे सार्वजनिक होने में ज्यादा देर नहीं लगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.