आतंकी पकड़े जाने के 2 दिन पहले ही क्यों दिया अहमद पटेल ने इस्तीफा: गुजरात CM विजय रूपाणी

गुजरात चुनाव से पहले सियासत अपने-अपने रंग दिखाने लगी है जिसके चलते गुजरात के सीएम विजय रूपानी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोनिया गांधी के सलाहकार अहमद पटेल पर आतंकी संगठनों से जुड़े होने का आरोप लगाएं हैं. आरोप लगाने के साथ-साथ विजय रूपानी ने यह भी कहा है कि कांग्रेस और राहुल गांधी इस मुद्दे पर सफाई पेश करें और अहमद पटेल का इस्तीफा भी पेश करें.ahmed patel and vijay rupaniसीएम रूपानी का आरोप है कि सूरत से पकड़े गए दोनों आतंकी कासिम टिम्बरवाला ओर उबेद मिर्ज़ा जो अहमदाबाद के खड़िया इलाके में बम विस्फोट की योजना बना रहे थे और साथ ही साथ खड़िया के धार्मिक स्थलों को भी निशाना बनाने वाले थे. उनमें से एक आतंकी भरूच के जिस अस्पताल में काम करता था उसके कर्ता-धर्ता अहमद पटेल हैं और आतंकियों के पकड़े जाने से 2 दिन पहले ही अहमद पटेल ने इस्तीफा दिया था.

इस मामले पर सफाई पेश करते हुए अहमद पटेल ने कहा है कि यह राष्ट्र सुरक्षा का मामला है इसलिए आतंकियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए और विजय रुपाणी द्वारा लगाए गए आरोप सरासर गलत है इस मामले को बीजेपी सरकार चुनावी मुद्दे से बाहर निकल कर सोचे.

साथ ही कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया से बात करते हुए खा कि BJP और गुजरात के सीएम बेबुनियादी आरोप लगा रहे हैं वह केवल अपनी नाकामयाबी को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं साथ ही यह भी कहा है कि बीजेपी उग्रवाद के बारे में देश को ना समझाएं क्योंकि कहीं ना कहीं BJP के नेताओं का हाथ किसी न किसी ऐसी ताकत से जुड़ा है जो हर समय देश को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here