भाजपा जिलाध्यक्ष हरदोई के थाने में दबंगई करने का वीडियो वायरल

हरदोई- भाजपा जिलाध्यक्ष हरदोई श्रीकृष्ण शास्त्री का सुरसा थाने में दबगई करने का वीडियो वारयल हुआ है। जिसमे उनके दवारा थाना पुलिस के साथ झड़प देखी जा सकती है। जिसमे जिलाध्यक्ष भाजपा अपने समर्थको के साथ थाने में घुस कर दबंगई करते हुए साधन सहकारी सिमित के चुनाव में अपने प्रत्याशी को जिताने के लिये पुलिस पर दबाव बना कर चुनाव अधिकारी को धमका कर अपने प्रत्याशी को जिताने का प्रयास कर रहे है।

भाजपा जिलाध्यक्ष हरदोई के थाने में दबंगई करने का वीडियो वायरल

उसके बाद पुलिस ने उनको थाने से बाहर कर दिया। जिसके बाद ये लोग मतगणना टेबल पर जा बैठे बहुत समझने के बाद माने। हैरत की बात तो तब हो गई जब इतनी दबंगई करने के बावजूद भाजपा प्रत्याशी बूरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। भाजपा जिलाध्यक्ष निकाय चुनाव से लेकर अब तक विवादो के घेरे में अकसर बने रहते है।

जिस पर से कार्यकर्ताओ ने उन पर आरोप लगा चुके है कि पुराने कार्यकर्ताओ को दर किनार करके नये भाजपाई को आगे करने के आरोप लगा कर कई भाजपा कार्यकर्ता पार्टी से इस्तीफा दे चुके है इन सब के बावजूद भाजपा जिलाध्यक्ष पर धन उगाही का भी आरोप लग चुका है इन सब के परे भाजपा जिलाध्यक्ष का ये वीडियो ने जहा पूरी भाजपा को शर्मसार कर दिया।

जिस प्रकार से मुख्यमंत्री योगी जी का फरमान गुण्डाराज मुक्त उत्तर प्रदेश में उनकी ही सरकार के जिलाध्यक्ष के द्वारा दबंगई कराना योगी सरकार के गुण्डाराज मुक्त उत्तर प्रदेश को आईना दिखा दिखा रहे है अब देखा है कि इस मामले में भाजपा पार्टी क्या फैसला करती है।

[स्रोत- लवकुश सिंह]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here