Virushka: शादी के बंधन में बंधे विराट और अनुष्का, कोहली ने यूँ किया शरमाते हुए HUG

काफी लंबे समय से चले आ रहे प्यार और चर्चाओं के बाद आखिरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बन चुके हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में शादी की. शादी के दौरान अनुष्का शर्मा से विराट कोहली कहीं ज्यादा शरमाते हुए दिखे, और यूं ही शरमाते हुए उन्होंने अनुष्का शर्मा को किस किया और हग किया.Virat Kohliविराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर सगाई का वीडियो शेयर किया जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया सगाई के दौरान अनुष्का विराट को अंगूठी पहनाती है तो भारतीय टीम के गुस्सैल कप्तान कहे जाने वाले विराट कोहली शर्म से लाल हो जाते हैं और यहां भी वह अपना रोमांटिक अंदाज दिखाने से पीछे नहीं हटते और अनुष्का को किस करते हैं तथा हक करते हैं उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया.

फिर उसके बाद विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए अपनी शादी की बात अपने फ्रेंड से शेयर की और लिखा आज हम दोनों ने हमेशा के लिए प्रेम के बंधन में बंधने का वादा किया है हम आपसे यह जानकारी साझा करते हुए सचमुच बहुत ही आनंदित हैं. आगे उन्होंने लिखा कि दोस्तों परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं की वजह से ही यह दिन और भी खास बन सका हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए आप सभी का धन्यवाद. विराट कोहली के कुछ देर बाद ही अनुष्का शर्मा ने भी यही ट्वीट किया और अपने फ्रेंड से शादी की खुशी साझा की.

शादी के मंडप पर भी देखने को मिला विराट कोहली का रोमांटिक अंदाज जब अनुष्का शर्मा मंडप के पास आए तो विराट कोहली खड़े होकर उनका हाथ पकड़ने लगे हैं और उनको स्टेज पर लेने आ गए. दोनों मुस्कुराते हुए कुछ बात करते नजर आए उस वक्त उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद रहे हालांकि इस शादी में कोई भी क्रिकेटर या कोई फिल्म अभिनेता या अभिनेत्री देखने को नहीं मिली.

विराट के दोस्त भी वरमाला के समय अनुष्का से मजाक करते दिखे जैसे ही अनुष्का वरमाला पहनाने वाली थी तो उन्होंने विराट को ऊपर उठा लिया जिस पर विराट काफी हंसे और अनुष्का शर्मा की फ्रेंड्स भी पीछे नहीं रही उन्होंने अनुष्का शर्मा को उठाकर वरमाला पहनाने में मदद की.

इस शादी में कोई भी क्रिकेटर या बॉलीवुड से संबंधित शख्स नहीं दिखा शादी में बस विराट और अनुष्का के बचपन के और करीबी दोस्त रहे उनके साथ साथ जो उनके खास रिश्तेदार हैं केवल वही शादी में मौजूद थे 21 दिसंबर को रिसेप्शन की बातें सामने आ रही हैं दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक एंक्लेव में 21 दिसंबर को मनाई जाएगी रिसेप्शन पार्टी मुंबई में भी अनुष्का ने बॉलीवुड के करीबी दोस्तों के लिए 26 दिसंबर को पार्टी रखी है शादी के बाद विराट और अनुष्का साउथ अफ्रीका जाने का प्लान बना रहे हैं जहां वो टेस्ट सीरीज का हिस्सा बनेंगे और अनुष्का उनके साथ न्यूज़ वहीं बनाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here