हो गया फैसला, इस महीने में शादी करेंगे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कब शादी करेंगे इसका फैसला हो चुका है. बहुत ही जल्दी दोनों के फैंस को बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है साल 2017 के अंत तक दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि अभी दोनों की शादी को लेकर कोई भी तारीख पक्की नहीं हुई है किन्तु उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों ने चुपके-चुपके शादी की तैयारियां शुरु कर दी हैं.Virat and anushkaविराट कोहली ने श्रीलंका के साथ सीमित ओवरों की सीरीज से अपना नाम वापस लेने की अर्जी चयनकर्ताओं को दे दी है. जिसमें उन्होंने आराम लेने के लिए इच्छा जाहिर की इससे तो यह साफ जाहिर होता है कि वह अपनी शादियों की तैयारी में लगना चाहते हैं. वहीं दूसरी और अनुष्का शर्मा भी इस साल के अंत में किसी भी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त नहीं रहेंगी वह भी अपनी शादी की तैयारियां करना चाहती हैं.

दिसंबर में हो सकती है दोनों की शादी

जैसा की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दिसंबर तक फ्री होने की संभावना जताई जा रही है ठीक वैसा ही दोनों के फैंस में खुशी देखी जा रही है इससे तो यह साफ जाहिर है इस साल दिसंबर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध जाएंगे. पिछले कुछ समय से दोनों की अच्छी रिलेशनशिप चली आ रही है. किन्तु कभी भी दोनों में से किसी ने भी मीडिया में अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की कई बार दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया.

2015 के आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली मात्र 1 रन बनाकर आउट हुए थे उस दौरान अनुष्का शर्मा स्टेडियम में मौजूद थे सभी ने विराट कोहली के 1 रन पर आउट होने के पीछे अनुष्का शर्मा को दोष दिया था. किन्तु इस पर भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कभी भी बात करना उचित नहीं समझा अब दोनों शादी करने जा रहे हैं यह सारी बातें खत्म हो जाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here