विराट कोहली ने कानपुर वनडे मैच की जीत का श्रेय इन खिलाड़ियों को दिया

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच खेला गया. जिसमें भारत ने न्यूजीलैंड की टीम को हराया. मैच के अंतिम पलों में रोमांच इतना बढ़ गया कि भारत को सिर्फ 6 रनों से करीबी जीत मिली. इस तरह भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में तीसरा वनडे मैच जीतकर सीरीज को 2-1 से जीता, मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया.Ind Vs Nz[Image Source: Yahoo Cricket]

अंतिम समय में गेंदबाजों के सहारे छोड़ दिया था मैच

जिस तरह से कानपुर के मैदान में भारत ने न्यूजीलैंड की टीम को 6 रन से हराया उसका सारा का सारा श्रेय विराट कोहली ने गेंदबाजों को दिया. कप्तान विराट कोहली ने कहा जिस समय मैच के अंतिम पलों में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज, बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर हमारी दिक्कत बढ़ती जा रही थी. किन्तु ऐसे में हमारी सिर्फ एक ही उम्मीद थी कि हमारे गेंदबाज अच्छा करेंगे और मैंने ऐसा ही किया मैंने सारा दारोमदार गेंदबाजों के सहारे छोड़ दिया क्योकि अब गेंदबाज ही मैच को जीता सकते है.

ऐसा ही हुआ विराट कोहली ने कहा जैसा मैंने सोचा था कि अब मैच को गेंदबाजों के हवाले कर देना चाहिए जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया उन्होंने डेथ ओवर में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को रन बनाने पर मजबूर कर दिया और शानदार तरीके से मैच को 6 रन से जिताया.

[ये भी पढ़ें: कानपुर वनडे मैच में विराट कोहली ने शतक के साथ-साथ बनाये ये बड़े-बड़े रिकॉर्ड]

कोहली ने कहा मुझे पूरा विश्वास था जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार पर कि वह मैच के अंतिम ओवरों में मैच को भारत की ओर मोड़ सकते हैं भुवनेश्वर कुमार ने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी नहीं की काफी महेंगे साबित हुए लेकिन बाद में उन्होंने सारी कसर पूरी कर दी.

कोहली ने बताया कि मुझे बहुत खुशी हो रही है भारतीय टीम लगातार सीरीज जीत रही है इसमें सब खिलाड़ियों का व्यक्तिगत प्रदर्शन भी निखर कर आ रहा है किन्तु हमारा एक ही उद्देश्य होता है कि प्रदर्शन कोई भी खिलाडी करें परन्तु जीत भारतीय टीम की हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here