गोरी मेम जैसा फिटनेस चाहिए है तुरंत फॉलो करें इन टिप्स को

सौम्या टंडन एक ऐसा नाम जो हर घर में एक खास नाम “गोरी मेम ” नाम से जानी जाती है, सौम्या टंडन टीवी सीरियल की दुनिया की एक चर्चित अभिनेत्री है जो अपने खूबसूरती के और एक्टिंग की वजह से हर घर में अपने सीरियल “भाबी जी घर पर हैं ” एक खास जगह बना चुकी हैं. अपनी खूबसूरती के कारण ही ये बहुत सी लड़कियों की रोल मॉडल भी हैं और बहुत सी लड़कियों का ख्वाब गोरी मेम जैसा गोरा निखार व् फिटनेस पाना भी है.somya tandanअनीता भाभी के इस फिटनेस और खूबसूरती का राज हर इंसान जनता है आख़िरकार कैसे गोरी मेम यानि सौम्या टंडन अपने इतने बिजी समय में फिटनेस को मेंटेन रखती है आज हम गोरी मेम के इसी राज को खोलने जा रहे हैं तो चलिए जानते है गोरी मेम के फिटनेस का राज.

कुछ समय पहले इंटरव्यू में सौम्या ने अपने फिटनेस का राज बताया उन्होंने ने बताया की कैसे वो अपने बिजी शेडूल में अपने आप को फिट रखती हैं इंटरव्यू में समय ने बताया की डेली शो का हिस्सा होने के वजह से खुद की डाइट व् फिटनेस को मेंटेन रख पाना बहुत मुश्किल रहता है.

[ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य तथा महिलाओं से जुड़े कुछ सुझाव]

सौम्या का कहना हैं कि उनके घर तथा सेट की दुरी लगभग 3 घंटे होने कि पर भी वो समय निकल कर हफ्ते काम से काम में 3-4 दिन वर्कआउट जरूर करती हैं.

वो कहती है की में कोशिश करती हूँ कि कम से कम 7 घंटों कि नींद ले सकू, और सुबह-सुबह एक गिलास हल्का गुनगुणा पानी भी पीती हूँ जो मेरी स्किन को हैल्थी व् ग्लोइंग बनाता है.

सौम्या कहती है कि उनकी डाइट प्लान कुछ खास नहीं, वो खाने में आयल का कम से कम इस्तेमाल करतीं है रोजाना कि डाइट में 2 फलों को शामिल करती है ज्यादातर प्रोटीनउक्त खाना पसंद करती है सौम्या का मानना है की उनकी फिटनेस का राज उनका रोजाना 10 – 12 गिलास पानी पीना है जो उनको फिट बनाये रखने में बहुत मदद करता है.

अब आप भी तैयार हो जाइये गोरी मेम जैसी फिटनेस व् ग्लोइंग त्वचा पाने के लिए वो भी घर बैठे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here