हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से यह क्या कर डाला

भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जो शायद उन्हें नहीं करना चाहिए था. भारत में क्रिकेट और क्रिकेटरों को चाहने वालों की तादाद बहुत ज्यादा है उनमें से हरभजन के भी बहुत ज्यादा फैन हैं. टर्बनेटर के नाम से मशहूर भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें एक एयर होस्टेस खाने की प्लेट से खाना खा रही है.harbhajhanआपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरभजन सिंह ने 12 जनवरी की शाम को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें एक एयर होस्टेस हवाई जहाज के अंदर खाने की प्लेट से खाना खा रही है जिसपर हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी कि अगली बार जब आपको हवाई यात्रा के दौरान चिकन कम खाने को मिले तो उसका कारण यह नहीं कि कंपनियां कटौती कर रही हैं उसकी वजह कुछ और भी हो सकती है.

[ये भी पढ़ें: 5 रनों पर आउट हुए विराट तो जमकर ट्रोल की गई अनुष्का शर्मा]

अब आप यह कहेंगे कि हरभजन सिंह ने क्या गलत किया अगर अगर कोई गलती कर रहा है तो उसे सामने ला दिया मगर असल बात कुछ और ही है पहली नजर में देखने से लगता है कि एयर होस्टेस प्लेट से खाना चुरा कर खा रही है.

मगर सही जानकारी यह है कि यह मामला 30 नवंबर का है, बीजिंग न्यूज के अनुसार वीडियो उरुमकी फ्लाइट का है. जिसे 30 नवंबर को बनाया गया है और यह वीडियो यीनचुआन एयरपोर्ट पर लैंड होने से 45 मिनट पहले बनाया गया था. और उस समय खाने की 10 से ज्यादा प्लेटें बची हुई थी और किसी को अब खाना नहीं खाना था. उनमें से एक प्लेट एयर होस्टेस ने अपने लिए ले ली और खाना खाने लगी.

[ये भी पढ़ें: साल 2017 के टॉप-5 वनडे बल्लेबाज, विराट कोहली रहे नंबर वन]

यह वीडियो उसी एयर होस्टेस की साथी ने केवल मनोरंजन के लिए बनाया था जिसे एक अन्य माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर पोस्ट किया गया था मगर उसे भी यह नहीं पता था कि उसका यह नतीजा होगा. वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी ने एयर होस्टेस को सस्पेंड कर दिया गया मगर उसके बाद भी वीडियो वायरल होना बंद नहीं हुआ वह आते आते भारत के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह के पास आ टपका और उन्होंने भी इसे अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट कर डाला मगर हरभजन सिंह ने भी इस बात का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा कि उनके चाहने वाले भारत में तथा भारत के बाहर भी बहुत सारे लोग हैं उनकी एक जरा सी गलत प्रतिकिर्या का लोगों पर क्या असर पड़ सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here