कौन होते है मोहन भागवत अयोध्या में राम मंदिर बनवाने वाले: असदुद्दीन ओवैसी

पिछले 20 सालों से भी ज्यादा अयोध्या में बाबरी मस्जिद और राम मंदिर के मामले का विवाद चला आ रहा है जब भी कोई नेता राम मंदिर बनवाने की बात करता है या अन्य कोई मस्जिद बनवाने की बात करता है तो दूसरी पार्टी का नेता उस बात का पूरी तरह से विरोध करता है. सोमवार को AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने RSS प्रमुख मोहन भागवत पर निशाना साधते हुए कहा, कौन होते हैं मोहन भागवत अयोध्या में राम मंदिर बनवाने वाले?

अयोध्या में राम मंदिर बनवाने वाले

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कुछ दिन पहले अपने बयान में कहा था अयोध्या में विवादित जगह पर ही बनेगा राम मंदिर उनके इस विवादित बयान का करारा जवाब देते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, यह मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है ऐसे में भला अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का फैसला करने वाले मोहन भागवत कौन होते हैं क्या वह सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस हैं वह कौन है?

मोहन भागवत ने अपने बयान में कहा था जो विवादित जगह है उसी जगह राम मंदिर बनाया जाएगा, उस जगह कोई और दूसरी चीज नहीं बननी चाहिए अब वह दिन ज्यादा दूर नहीं जब मंदिर की छत पर भगवा झंडा लहराता हुआ नजर आएगा. मोहन भागवत ने यह भी कहा था अयोध्या राम मंदिर मामले का विवाद 20 साल से भी ज्यादा का हो चुका है और इसका निर्णय जल्दी होना चाहिए. ये मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की जन्मभूमि है और यहां राम मंदिर ही बनना चाहिए.

असदुद्दीन ओवैसी ने उनके इसी बयान का पूर्णतया विरोध करते हुए कहा कि मोहन भागवत कौन होते हैं राम मंदिर बनवाने वाले क्योंकि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है जब तक सुप्रीम कोर्ट का कोई फैसला नहीं आ जाता तब तक उन्हें मंदिर बनवाने का या ऐसा बयान देने का कोई अधिकार नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here