क्या आप एक पिज्जा की जगह हवाई यात्रा करना चाहेंगे

अब अगर आपको कोई अपनी खुशी से 350 रुपए नेग में दें तो यह न सोचिएगा की आप इससे पिज्जा खाएँगे या एक छोटी-मोटी पार्टी करेंगे। एक विकल्प और भी है जिसके माध्यम से आप यह धन राशि खर्च कर सकते हैं। आप इस राशि से हवाई यात्रा से दिल्ली से बंगलुरु जा सकते हैं। अगर आप यहाँ न जाना चाहें तो इसके अलावा छह शहर और भी हैं जहां आप 350 रुपए से भी कम राशि से हवाई यात्रा कर सकते हैं।

Go Air Offer

 

312 रुपए में हवाई यात्रा:

भारत में हवाई सेवा प्रदान करने वाली विभिन्न कंपनियों में से एक है गोएयर विमान कंपनी। इस कंपनी ने अपने कस्टमर्स को सस्ती हवाई यात्रा करने का एक अनोखा उपहार दिया है। इस कंपनी से सस्ती हवाई यात्रा के तौर पर 312 रुपए का टिकट रखा है जिसके द्वारा आप भारत के सात शहरों की यात्रा कर सकते हैं। वनवे फेयर के रूप में इस टिकट पर यात्री बंगलुरु, दिल्ली, कोच्चि, हैदराबाद, चेन्नई, अहमदाबाद और लखनऊ की यात्रा कर सकते हैं।

अजब डिस्काउंट ऑफर :

वाडिया समूह की गो एयर कंपनी की ओर से इस स्कीम को घोषणा करते हुए यह स्पष्ट किया गया है की इन विशेष टिकटों की बुकिंग 24 से 29 नवंबर 2017 के बीच करवाई जा सकती है। इन टिकटों की सीटें सीमित होंगी और ग्राहकों को ‘पहले आओ और पहले पाओ’ स्कीम के आधार पर मिल सकतीं हैं। जिनके पास यह टिकट होगा वो यात्री 1 दिसंबर 2017 से 28 अक्तूबर 2018 तक की अवधि में कभी भी यात्रा कर सकते हैं।

घोषणा में क्या शामिल नहीं है:

गोएयर की इस डिस्कानुण्ट ऑफर में उपभोक्ता को टिकट की राशि के साथ अनिवार्य कर का अलग से भुगतान करना होगा, क्यूंकी इस घोषित धनराशि में कर शामिल नहीं है। इसके अलावा जो स्थान चुने गए हैं उनमें मुंबई को शामिल नहीं किया गया है। जबकि गौर करने वाली बात यह है की मुंबई में इस कंपनी का मुख्य कार्यालय भी है।

इसके अलावा यह सुविधा नवजात बच्चों और सामूहिक बुकिंग पर लागू नहीं होती है। इसके अलावा यह ऑफर किसी अन्य सुविधा के साथ भी मिलाई नहीं जा सकती है।

गोएयर कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया है की टिकट के बुक करने, कैंसल करने, सुधार करने या अन्य किसी प्रकार का परिवर्तन करने का अंतिम अधिकार हवाई कंपनी का ही होगा।

तो यह वजह है :

दरअसल गोएयर कंपनी भारत में अपने होने का 12 वर्ष पूरे होने का जश्न मना रही है। इस एनिवर्सरी तोहफे के टिकट को भारत के 7 शहरों के 54 रूटों पर प्रयोग किया जा सकता है।

टिकट कहाँ से मिलेगा:

अगर आप यह सस्ता हवाई यात्रा के मौके का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आप टिकट गोएयर कंपनी के कार्यालय से ले सकते हैं। लेकिन अगर आप वहाँ नहीं जाना चाहते तो कंपनी की यह सुविधा गूगल एप के माध्यम से भी प्राप्त की जा सकती है। यदि यह भी आपके लिए कठिन है तो आपका ट्रेवल एजेंट आपके लिए टिकट की बुकिंग कर सकता है।

कंपनी की अन्य सुविधा:

इसके अलावा गोएयर कंपनी ने कुछ चुने हुए रूटों पर सस्ते किराये की घोषणा करी है। इस ऑफर में किराए की दर 1200 रुपए से शुरू होती है। इस सुविधा के अंतर्गत यदि कोई बंगलुरु से कोच्चि तक की यात्रा करना चाहता है तो उसको इस कंपनी के टिकट की राशि केवल 1203 रुपए ही चुकानी होगी। इस धन राशि में सभी कर भी शामिल हैं। दरअसल गो एयर कंपनी हर बुधवार को सस्ते किराये की घोषणा करती है और यह स्कीम इसी घोषणा का एक हिस्सा है। इस स्कीम के अंतर्गत गोएयर कंपनी कुछ चुने हुए शहरों पर सस्ते किराये की घोषणा करती है। कंपनी का यह ऑफर 31 दिसंबर 2017 तक जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here