पैडमैन के बाद भी नहीं हुआ पद्मावत का जलवा खत्म, तीसरे वीकेंड की कमाई जानकर भी आप रह जाएंगे हैरान

हालही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का असर भी दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत पर नहीं पड़ रहा है रिलीज होने के तीसरे हफ्ते में भी फिल्म के लिए भारी भीड़ रही और फिल्म ने तीसरे हफ्ते भी जमकर कमाई की. आइए जानते हैं कि फिल्म ने कितने रुपए कमाए.Padman vs Padmavatबॉलीवुड से जुड़ी हर खबरों के लिए अपडेट रखने वाले तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से एक जानकारी शेयर करते हुए फिल्म के आंकड़े शेयर किए. इस फिल्म ने पहले हफ्ते 166.50 करोड़, दूसरे हफ्ते 69.50 करोड़ और तीसरे हफ्ते में अब तक 17.80 करोड़ कमा लिए हैं. कुल मिलाकर ये फिल्म 253.80 करोड़ कमा चुकी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म पद्मावत की रिलीजिंग डेट और पैडमैन की रिलीजिंग डेट 25 जनवरी थी मगर संजय लीला भंसाली ने अक्षय कुमार से मुलाकात कर पैडमैन की रिलीज डेट बदलने का आग्रह किया जिस पर अक्षय कुमार ने बड़ी विनम्रता के साथ फिल्म की रिलीजिंग डेट हटा ली थी और 25 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली फिल्म पैडमैन 9 फरवरी 2018 को रिलीज़ हुई.

[ये भी पढ़ें: फिल्म पद्मावत ने की जबरदस्त कमाई हुई 400 करोड़ क्लब में शामिल]

हालांकि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी अच्छी कमाई करती नजर आ रही है. अब तक फिल्म ने 57.20 करोड़ों रुपए कमा लिए हैं और दर्शकों द्वारा फिल्म को अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं. इसके चलते राधिका आप्टे ने भी सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए कहा था कि है फिल्म गलत धारणाओं और अवधारणाओं को दूर करने में सक्षम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here