लड़कियों को करना हैं इम्प्रेस तो फॉलो करें कुछ खास टिप्स

यदि आपको लगता है कि केवल लड़कियां ही लड़कों को आकर्षित करने के प्रयास में लगी रहती हैं तो ऐसा बिल्कुल नहीं है, क्योंकि आज का दौर बदल चुका है आज केवल लड़कियां ही नहीं लड़के भी अपने लुक और पर्सनालिटी को लेकर काफी सावधान हो गए हैं और सचेत रहते हैं. आजकल की लड़कियां उन लड़कों को पसंद करती हैं जो उनका ध्यान रख सके, अपनी पर्सनालिटी मेंटेन कर सके तथा दूसरों के सामने अपना इंप्रेशन बना सके.tips to impress a girlआजकल के ज़माने की लड़कियों को वह लड़की बिल्कुल भी पसंद नहीं करती जो पुराने जमाने की तरीके से नहा धोकर शर्ट पैंट पहन लिया और अपने बालों में तेल लगाकर कंघी कर ली और तैयार हो गए. आजकल की लड़कियां उन लड़कों से बात तक नहीं करती जो मॉडर्न लुक फॉलो नहीं कर रहे या वही पुराने जमाने वाले तौर-तरीको को अपनाए हुए हैं.

यदि तो आपभी उन लड़कों में से एक हैं जो पुराने तौर तरीके से रहते हैं कोई भी लड़की आपके ये कहकर बात नहीं करती कि आप तो अंकल जैसे लगते हैं तो बिल्कुल उदास होने की जरूरत नहीं क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं इसको फॉलो करने के बाद आप एक बार में ही किसी भी लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं आपकी पर्सनालिटी इस कदर अच्छी हो जाएगी कि हर लड़की आप से बात करना चाहेगी.

साबुन की जगह फेस वाश लगाएं: हम सब जानते हैं कि हमारे चेहरे पर साबुन लगाने से हमारी त्वचा की नमी खो जाती है और हमारा चेहरा ट्राई और सुखा लगने लगता है आप साबुन की जगह फेस वॉश का इस्तेमाल करें ताकि आपका चेहरा मॉस्चराइजर हो और यह खिला-खिला लगे. धूल मिट्टी को साफ करने के लिए आपको एक अच्छा क्लींजर इस्तेमाल करना चाहिए जिससे आपका चेहरा बिल्कुल साफ सुथरा हो जाएगा. जानते हैं कि साफ सुथरी त्वचा सबको आकर्षित करता है.

[ये भी पढ़ें: तुलसी के पत्ते खाने से हो सकते हैं यह नुकसान]

स्टाइलिश हेयर कट: हम सब जानते हैं कि हमारे हेयर स्टाइल का असर हमारे पर्सनालिटी पर भी पड़ता है इसीलिए हमें समय समय पर अच्छा हेयर कट करवाना चाहिए जो हमारी पर्सनालिटी को सूट करता हो इससे आपके लुक में फ्रेशनेस बनी रहती है और आपके चेहरे का अट्रेक्शन बना रहता है, हमेशा हेंडसम और गुड लुकिंग बने रहने के लिए अपने बालों को एक अच्छा हेयर स्टाइल दीजिए, ताकि आप दूसरों को अट्रेक्ट कर सके.

दाड़ी को ट्रिम करें: लड़कियों की तरह है लड़कों को भी अनचाहे बालों को साफ करना चाहिए जैसे कि नाक और कान के बालों को हमेशा ट्रिम करते रहना चाहिए,जिससे आप साफ-सुथरे दिखेंगे, आप अपनी दाढ़ी को भी बेवजह बढ़ने ना दें अगर आप इसे रखना चाहते हैं तो इसे समय समय पर ट्रिम करते रहिए, जो आपको एक अच्छा लुक देगा साथ ही साथ यह लड़कियों को भी आपकी तरफ आकर्षित करेगा.

[ये भी पढ़ें: क्या आप भी झड़ते बालों के कारण सबसे दूर हो रहे हैं, तो मेथी करेगी कमाल]

सनस्क्रीन लगाएं: धूप में लड़कियों की तरह लड़कों के भी चेहरे में भी ट्रेनिंग सनबर्न जैसी समस्याएं हो जाती हैं इसलिए लड़कों को भी सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना चाहिए जिससे उनकी त्वचा भी बेदाग तथा कोमल रहेगी.बाहर निकलने से पहले सनस्क्रीन अवश्य लगाएं.

यदि आपको “लड़कियों को करना हैं इम्प्रेस तो फॉलो करें कुछ खास टिप्स ” लेख पसंद आए. तो हमे कमेंट जरूर करें व् इससे सम्बंधित सुझाव जरूर दें.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here