बॉबी कटारिया के समर्थन में आये तारानगर के युवा

NCR के चर्चित नोजवान बॉबी कटारिया को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद बॉबी कटारिया के समर्थन में हर रोज़ युवा सड़को पर उतर रहे है। जो युवा वहां नही पहुंच सकते वो अपने अपने तरीके से बॉबी कटारिया का समर्थन कर रहे है और बॉबी को रिहा करने की मांग भी करते हुए नज़र आये है। BoBy Katariyaउसी क्रम में आज तारानगर के युवाओ ने मिलकर तारानगर के उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया और बॉबी कटारिया को रिहा करने की मांग की है। इस मौके पर मौजूद युवाओ ने कहा कि बॉबी कटारिया एकदम निर्दोष है। उसने हमेशा गरीब और जरूरतमंद की मदद की है। उसने पुलिस के कारनामो को सबके सामने ला दिया। उसने पुलिस की भृष्ट कार्यप्रणाली की पोल खोल दी। इसलिए पुलिस उसे जान-बूझकर बदले की भावना से गिरफ्तार किया है।

ज्ञापन देने वालो का कहना हैं कि उसने पुलिस के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है, तो उसे इसकी सज़ा दी जाये. मगर पुलिस बॉबी के साथ ऐसे पेश आ रही हैं कि जैसे उसने कोई बहुत बड़ा अपराध किया हो। बॉबी को रिमांड पर भेजा जा रहा है। ये उचित नही है, ये एक युवा की आवाज को दबाया जा रहा है, जो समाज के भले के लिए आगे आया है। हम इसका विरोध करते है,और अगर जरूरत पड़ी तो हम सड़को पर उतर जाएंगे।

इस मौके पर सुरेन्द्र थाकन(तहसील अध्यक्ष जाट सरक्षण समिति), श्रवण गडाणा, राजू जाट, महावीर पूनिया, सुभाष खीचड़, मोहन भाकर समेत कई युवा मौजूद रहे।

[स्रोत- विनोद रुलानिया]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here