मुंबई में कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ निरुपम का पुतला जलाया

मुंबई में कुछ दिन से चल रहे मनसे और परप्रांतीय फेरिवलोँ के झगड़े का परिवर्तन आज कांग्रेस का कार्यालय तोड़ने में हुआ. हाल ही में कुछ दिन पहले मनसे के कार्यकर्ताओं पर हुए हमले से राज ठाकरे आहत हुए थे उसके बाद उन्होंने ऐलान किया कि मार मत खाओ, बल्किमार कर आओ, इस बात का मुंबई की पॉलिटिक्स पर बहुत बुरा असर हुआ कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने भी.

Congress Office

इस बात को गलत बता कर आवाहन किया कि आप मारोगे हम भी मारेँगे इस बात से नाराज मनसे कार्यकर्ताऔं ने आज मुंबई कांग्रेस का कार्यालयमें तोड़फोड़ कि इसके बाद संजय निरूपम ने ट्विट कर पुलिस कारवाई कि माँग कि नहीँ तों इसका जवाब मिलेगा ऐसा कहा, आज सुबह मुंबई के आजाद मैदान स्थित कांग्रेस कार्यालय में मनसे कार्यकर्ताओं द्वारा की गई तोड़फोड़ के बाद इसकी जवाबदारी मनसे ने ली उसके बाद पुलिस ने मनसे के कई नेताओं सहित कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया.

Sabotage in Congress office in Mumbai

कांग्रेस कार्यालय तोड़फोड़ के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओँ ने मनसे कि खिलाफ नारेबाजी कि कांग्रेस कार्यालय के तोड़फोड़ के बाद मनसे के नेता संदीप देशपांडे को हिरासत में लिया गया. इससे नाराज मनसे कार्यकर्तौओँने पनवेल में संजय निरूपम का पुतला जलाकर निषेध दर्जे कराया.

[स्रोत- धनवंत मस्तुद]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here